Lok Sabha Election 2024-पारस ने खगड़िया में वोट डाला या नहीं

पशुपति पारस ने बताया कि वह खगड़िया में चिराग पासवान को वोट डाला था या नहीं

Shorts By/

चाचा पशुपति कुमार पारस पर साथ नहीं देने का आरोप चिराग पासवान की ओर से लगाए जाने की बातें आती रही हैं। बिहार में सुलह हो गई है, और चाचा ने भतीजे की पार्टी के उम्मीदवार को वोट दिया। पारस ने चिराग के नामांकन के समय उनकी अनुपस्थिति के बारे में विवाद खड़ा किया।
Amar Ujlala
Sandip Ghosh News
Sandip Ghosh News: पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष गिरफ्तार, मेडिकल टेस्ट कराया गया

Shorts By/

Shefali Dhiman
जूनियर डॉक्टरों ने सहकर्मी के कथित बलात्कार और हत्या के मामले में निष्क्रियता को लेकर कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल के इस्तीफे की मांग करते हुए लालबाजार के पास विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मिलने से इनकार कर दिया और अपना धरना जारी रखा. सीबीआई ने वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को गिरफ्तार किया। 
Aaj Tak
Yuvraj Singh and MS Dhoni
Yuvraj Singh and MS Dhoni: योगराज सिंह ने एक बार फिर एमएस धोनी पर निशाना साधा

Shorts By/

Shefali Dhiman
युवराज सिंह और एमएस धोनी एक शानदार वनडे जोड़ी थे, जिन्होंने 67 मैचों में 3105 रन बनाए। उनकी सफल साझेदारी के बावजूद, युवराज के पिता योगराज सिंह ने बार-बार धोनी की आलोचना की और युवराज के करियर को नुकसान पहुंचाने के लिए उन्हें दोषी ठहराया। 16 वर्षों से अधिक समय तक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने वाले युवराज ने वनडे और टी20ई में महत्वपूर्ण योगदान दिया, जिसमें 2007 टी20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप जीतना भी शामिल है।
Jansatta
Kannauj rape case update
Kannauj rape case update: आरोपी का डीएनए पीड़िता से मेल खाता है

Shorts By/

Shefali Dhiman
उत्तर प्रदेश पुलिस को एक डीएनए रिपोर्ट मिली है, जिसमें समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता नवाब सिंह यादव को कन्नौज में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले से जोड़ा गया है। डीएनए मैच से उसकी संलिप्तता की पुष्टि हो गयी है. एक निजी स्कूल चलाने वाले यादव ने अदालत के आदेश के अनुसार अपना नमूना प्रदान किया था। आगे की कानूनी कार्रवाई अपेक्षित है.
Aaj Tak
Vanraj Andekar News: पुणे के पूर्व नगरसेवक पर बाइक हत्यारों ने हमला किया
Vanraj Andekar News: पुणे के पूर्व नगरसेवक पर बाइक हत्यारों ने हमला किया

Shorts By/

Shefali Dhiman
पुणे के पूर्व पार्षद और राकांपा नेता वनराज अंडेकर की नाना पेठ में बाइक सवार लोगों के एक समूह द्वारा लक्षित हमले में हत्या कर दी गई। सीसीटीवी फुटेज में 12 हमलावर बंदूक से फायरिंग करते और दरांती का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं। अंदेकर को केईएम अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस हत्या की जांच कर रही है.
Bhaskar
Free Aadhaar Update Last Date
Free Aadhaar Update Last Date: फ्री आधार अपडेट की समय सीमा नजदीक आ रही है

Shorts By/

Shefali Dhiman
अगर आपका आधार कार्ड 10 साल से ज्यादा पुराना है तो इसे जल्द ही अपडेट करा लें। मुफ़्त ऑनलाइन अपडेट की अंतिम तिथि 14 सितंबर, 2024 है; इसके बाद 50 रुपये शुल्क लगेगा. ऑनलाइन अपडेट करने के लिए, uidai.gov.in पर जाएं,ओटीपी के साथ लॉग इन करें और अपना विवरण अपडेट करने और सबमिट करने के लिए चरणों का पालन करें।
Money control
Pak vs Bangladesh National Cricket Team
Pakistan National Cricket Team vs Bangladesh National Cricket team

Shorts By/

Shefali Dhiman
Pakistan national cricket team vs Bangladesh national cricket team live score 1st Test Day 3: Bangladesh will resume their first innings on 27/0 after 12 overs with Shadman Islam and Zakir Hasan at the crease. Earlier, Pakistan posted a massive score of 448/6 courtesy of centuries from Saud Shakeel (141) and Mohammed Rizwan (171).
News18

You cannot copy content of this page